ट्विंकल खन्ना से मिलने के लिए बेताब हुए अक्षय कुमार, स्टेशन पर इंतजार करते हुए आए नजर

अक्षय कुमार अपनी नई तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जब बारिश शुरू होती है, तो शूटिंग कैंसिल हो जाती है, इसलिए परिवार यहां आता है. #YorkToLondon.” अक्षय का पोस्ट देखकर लग रहा है कि उनकी फिल्म की शूटिंग कैंसिल हो गई है, तो ऐसे में वह इस मौके का फायदा उठाते हुए अपनी फैमिली और वाइफ के साथ इस खुशनुमा पल गुजारना चाहते हैं.

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना इन दिनों यॉर्क में वेकेशन पर हैं. इससे पहले ट्विंकल ने इस बारे में जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “मेरे पीछे चलो और चलो थोड़ा यॉर्क में कुछ खोजते हैं? आपके पैर हर कोने को देखने के लिए आवश्यक हैं. आपको किन छोटे शहरों से प्यार हो गया है और क्यों?”

पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं अक्षय-ट्विंकल
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. उनकी शादी को दो दशक से ज्यादा हो चुके हैं. कपल को एक बेटा आरव और बेटी नितारा हैं. ट्विंकल भले ही बॉलीवुड से लंबे समय से दूर हैं लेकिन वह किसी न किसी वजह से खबरों छाई रहती हैं.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म
अब अक्षय की बात करें तो अक्षय कुमार की बैक-टू-बैक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं और कुछ रिलीज होने के लिए तैयार है. आने वाले दिनों में अक्षय भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) संग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) में देखे जाएंगे. फिल्म का गाना और ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म में अक्षय-भूमि के अलावा नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी हैं