तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जाऊंगा… दिल्ली की जेल से जैकलीन को मिस कर रहा सुकेश चंद्रशेखर, होली की बधाई के साथ लिखा लव लेटर

Sukesh Chandrashekhar Letter To Jacqueline Fernandez: महाठग सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के मंडोली जेल से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिज को मिस कर रहा है। उसने होली पर जैक्लीन को बधाई दी है। उसने जैक्लीन की जिंदगी से गायब हो चुके या फीके पड़े रंगों को भी वापस लाने का वादा किया है। उसने इसके साथ लिखा कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं।

 
Sukesh letter to jacqueline
दिल्ली की जेल से जैक्लीन को मिस कर रहा है सुकेश, होली की बधाई के साथ लिखा लव लेटर
नई दिल्ली: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसा महाठग सुकेश चंद्रशेखर इस समय दिल्ली के मंडोली जेल में बंद है। जेल से उसने होली पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज को पत्र लिखा है। सुकेश ने पत्र के जरिए जैकलीन को होली की बधाई दी है। उसने पत्र में जैकलीन को सबसे शानदार इंसान बताया और जीवन से गायब हो चुके रंगों को वापस लाने का भी वादा किया है। अभी हाल ही में सुकेश के मंडोली जेल की उसकी सेल में छापेमारी की गई थी जिसमें कई कीमती सामान बरामद हुए थे।

जैकलीन को सुकेश का लेटर, क्या लिखा पढ़िए
महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिज को लिखे पत्र में कहा कि सबसे शानदार इंसान, द अमेजिंग और मेरी सदाबहार जैकलीन को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। रंगों के इस त्योहार में मैं आपसे वादा करता हूं कि आपकी जिंदगी से जो रंग गायब या फीके हो गए हैं उन्हें 100 गुना करके वापस लाया जाएगा। यह मैं तय करुंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है। सुकेश ने आगे लिखा कि तुम्हें तो पता है कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं। मेरी बेबी गर्ल, मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम मुस्कुराते रहो। लेटर में सुकेश ने आगे लिखा कि आप अच्छी तरह जानते हो कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हो। लव यू माय प्रिंसेस, मिस यू लोड, माय बी, मेरी बोम्मा, मेरा प्यार और मेरे जैकी।

आप अच्छी तरह जानते हो आप मेरे लिए कितना मायने रखते हो। लव यू माय प्रिंसेस, मिस यू लोड, माय बी, मेरी बोम्मा, मेरा प्यार और मेरे जैकी।
सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन को लिखा लव लेटर

जैकलीन संग रिश्तों को स्वीकार चुका है सुकेश
आपको बता दें कि 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्टर जैकलीन फर्नांडिज से ईडी पूछताछ कर चुकी है। सुकेश जैकलीन के अलावा नोरा फतेही को महंगे-महंगे गिफ्ट दिया करता था। ईडी ने बताया है कि सुकेश ने जैकलीन और उसके परिवार पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। जैकलीन सुकेश पर खुद की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप भी लगा चुकी हैं। वहीं दोनों की रिलेशनशिप को लेकर भी मीडिया में कई तरह की बातें की जाती हैं।