दर्दनाक हादसा: सोलन में जोमैटो के डिलीवरी बॉय को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

सोलन. हिमाचल के सोलन जिले में वीरवार को बाईपास में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां पर एक फूड डिलीवरी ब्वॉय की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति की उम्र लगभग 42 साल की है और वह सिरमौर जिले का रहने वाला है. ये व्यक्ति जोमैटो कंपनी में फूड डिलीवरी का काम करता था और रोजाना की तरह शहर में फ़ूड डिलीवरी के लिए जा रहा था.

हिमाचल के सोलन जिले में दर्दनाक सड़क हादसा

हुआ यूं कि करीब 2 से 3 बजे के बीच जोमैटो के फ़ूड डिलीवरी बॉय हितेंद्र ऑर्डर लेकर जा रहा था. जैसे ही वे बाईपास पर पहुंचा तो वैसे ही उसकी स्कूटी नम्बर HP 16A-1308 को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी और हितेंद्र को घसीटता हुआ चला गया. ट्रक वाले ने डर से वहां से भागने की कोशिश की. लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके पर ट्रक वाले को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. 

ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई है. मृतक का नाम हितेंद्र कुमार है जिसे एलपी ट्रक नंबर HP 63D -7086 ने टक्कर मारी है. वहीं एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हैं बताया कि सपरून चौक पर एक ट्रक चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर दे मारी है. जिसकी वजह से स्कूटी चालक की मौके पर ही मौत हो गई है

उन्होंने बताया कि मृतक का नाम हितेंद्र कुमार है जो कि जिला सिरमौर का रहने वाला है. उसकी उम्र 42 साल है. मृत व्यक्ति जोमैटो में फूड डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

वहीं जोमैटो में काम करने वाले कर्मचारी ने बताया कि हितेंद्र सिरमौर का रहने वाला था और पिछले 1 साल से ही उनके साथ काम करने के लिए आया था. वह रोजाना की तरह शहर में ऑर्डर लेकर गया था. लेकिन जैसे ही सूचना मिली कि उसका एक्सीडेंट हो गया है वह लोग मौके पर पहुंचे हैं.