दिवाली पर ट्रैफिक को लेकर टोकना पड़ा भारी, पार्षद से कुछ लोगों ने की मारपीट, थाने पहुंचा मामला

Ajmer News: पार्षद राजू साहू ने बताया कि उनके वार्ड में सुबह जब वह गाड़ी से घर जा रहे थे तो काफी ट्रैफिक था। इसी दौरान स्थिति संभालने के लिए उन्होंने रास्ते में खड़ी भीड़ को गाड़ी का हॉर्न बजा कर साइड होने के लिए कहा। जिसके बाद वहां मौजूद तीन अज्ञात लड़कों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

rajasthan News

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में एक नगर निगम पार्षद (Ajmer Councilor Beaten) को ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर बाइक सवार युवकों को टोकना भारी पड़ गया। आरोपी युवकों ने उनके साथ गाली गलौच करते हुए पार्षद राजू साहू के साथ मारपीट की और उन्हें घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर नगर निगम के उपमहापौर नीरज जैन और दूसरे पार्षद भी मौके पर पहुंच गए। तुरंत ही पीड़ित पार्षद ने गंज थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पार्षद की पिटाई से बढ़ा हंगामा
पूरे मामले की जानकारी देते हुए उपमहापौर नीरज जैन ने बताया कि दीपावली का त्योहार चल रहा है। ऐसे में ट्रैफिक व्यवस्था की स्थिति बेहद प्रभावित नजर आई। हमारे साथी पार्षद राजू साहू के क्षेत्र में भी पूरा ट्रैफिक जाम था। उसे संभालने में पार्षद राजू साहू खुद जुट गए। इसी दौरान वहां पर कुछ असामाजिक तत्व निकल रहे थे तो उन्होंने बदतमीजी करना शुरू कर दिया। उन्होंने गाड़ी तेजी से निकालने की कोशिश की तो राजू साहू ने उन्हें रोका।

पुलिस ने दर्ज किया केस, जांच शुरू
बताया जा रहा कि यही रोकना-टोकना इन युवकों को नागवार गुजरा और एकदम से उन्होंने पार्षद पर हमला कर दिया। जिसके चलते राजू साहू के सिर पर चोट आई। तुरंत ही उन्हें डॉक्टर के पास ले जाकर इलाज कराया गया। फिर पार्षद ने गंज थाने में इस मामले को लेकर केस दर्ज कराया। जिन लोगों ने मारपीट की है उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर पार्षद को टोकना पड़ा भारी
नगर निगम वार्ड संख्या 10 के पार्षद राजू साहू ने बताया कि उनके वार्ड के लाखन कोटड़ी क्षेत्र में सुबह जब वह गाड़ी से घर जा रहे थे। इसी दौरान ट्रैफिक ज्यादा होने के कारण उन्होंने रास्ते पर खड़ी भीड़ को गाड़ी का हॉर्न बजा कर साइड होने के लिए कहा। जिसके बाद वहां मौजूद तीन अज्ञात लड़कों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। बाद में वह सब मौके से फरार हो गए। मारपीट में पार्षद राजू साहू के चोट भी आई है। जिन्होंने जेएलएन हॉस्पिटल में अपना इलाज करवाया है।