दीया मिर्जा की भतीजी की मौत से लेकर राखी सावंत के दुबई वाले घर तक, पढ़ें ये 5 बड़ी खबरें

राखी सावंत के लिए प्यार जताते हुए आदिल ने हाल ही में उन्हें डायमंड नेकलेस दिया था. अब एक्ट्रेस ने दुबई स्थित उस आलीशान घर की झलक दिखाई (Rakhi Sawant Luxurious House visit) है जिसे आदिल ने गिफ्ट किया है. राखी ने अपने खूबसूरत घर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो देखते ही देखते वीडियो वायरल होने लगा.

Singer Farmani Naaz:  यूट्यूबर और सिंगर फरमानी नाज इन दिनों काफी चर्चा में हैं. चर्चा की वजह यह है कि उन्होंने मुसलमान होते हुए भी हाल ही में एक शिव भजन ‘हर हर शंभू’ गाया है. उनके खिलाफ देवबंद के मौलवी ने फतवा जारी किया है और उनकी आलोचना की है. बता दें फरमानी नाज ने साल 2021 में सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में पार्टिसिपेट भी किया था.

दीया मिर्जा की भतीजी की रोड एक्सीडेंट में मौत. राखी ने दिखाया अपना नया घर. (फोटो साभारः  Instagram  @tanyaakakade/rakhisawant2511)

Koffee with Karan 7: ‘कॉफी विद करण 7′ के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से ग्लैमरस के साथ ही साथ मस्ती का तड़का भी लगने वाला है. बीते दिन बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के पुष्ठि के बाद ये तय है कि आने वाले शो में वह करण के सामने काउच पर बैठने वाले हैं. अब इस बारे में हालिया रिपोर्ट की मानें तो, आने वाले एपिसोड में ईशान के संग कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी करण के मेहमान हैं.  खबर शेयर की. दीया कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी भतीजी की एक तस्वीर पोस्ट की.

उन्होंने फोटो के साथ उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा. दीया ने लिखा, “मेरी भतीजी. मेरा बच्ची. मेरी जान. इस दुनिया को छोड़कर चली गई. ’ के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी हो चुका है. इस करण जौहर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगी क्योंकि अगले एपिसोड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आएंगे.