धर्म संप्रदाय और नाम बदल कर कॉलेज गर्ल को फंसाया, बनाए अश्लील वीडियो, एक गलती से हुआ गिरफ्तार

Rajasthan News : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में युवती को फेक आईडी के जरिए प्रेमजाल में फंसाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 
धर्म संप्रदाय और नाम बदल कर कॉलेज गर्ल को फंसाया, बनाए अश्लील वीडियो, एक गलती से हुआ गिरफ्तार
धर्म संप्रदाय और नाम बदल कर कॉलेज गर्ल को फंसाया, बनाए अश्लील वीडियो, एक गलती से हुआ गिरफ्तार

हाइलाइट्स

भीलवाड़ा : राजस्थान के भीलवाड़ा में एक मोबाइल नेटवर्क कंपनी के मैनेजर ने अपना संप्रदाय ,धर्म और नाम बदलकर फेक आईडी के माध्यम से कॉलेज छात्रा से दोस्ती की। अब ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है । पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि इस युवक ने और कितनी युवतियों को फंसा रखा था। पुलिस की ओर से पूछताछ करने पर सामने आया कि आरोपी युवक का नाम शाहिद है, जिसने मनीष सेन के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बना रखी थी। इस आईडी के जरिए उसने एक युवती से दोस्ती की।

कोतवाली थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि कॉलेज छात्रा ने एक मुकदमा दर्ज करवाया है। साथ ही पूरे मामले की जानकारी दी है। पीड़िता का कहना है युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा है। धमकी दे रहा है कि उसने उसका अश्लील फोटो खींच ली है। युवती ने बताया है कि इस धमकी का आधार पर ही वो उसे जबरन अपने कमरे में ले गया था। यहां उसे पता चला कि वह लड़का मनीष नहीं बल्कि शाहिद खान है। युवती ने यह सारी बात अपने परिजनों को बताकर पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे हुआ खुलासा
मिली जानकारी के अनुसार युवती को युवक के नाम को लेकर तब पता चला कि जब वो भीलवाड़ा के पंचवटी स्थित मकान पर उसे लेकर गया। इसने भीलवाड़ा के पंचवटी में मनीष के नाम से कमरा किराए पर ले रखा था। मकान मालिक ने जब उससे पहचान पत्र देने को कहा तो वह टालमटोल करता रहा। इसी दौरान उसके नाम का खुलासा हुआ। मकान मालिक ने युवती को लाने को लेकर भी उसकी नाराजगी जताई।पुलिस ने आरोपी की मोबाइल कंपनी से तस्दीक करवाई तो उसका नाम शाहिद खान निकला है। मिली जानकारी के अनुसार घटना के दौरान पंचवटी में लोगों को इस बात का पता लगने पर जमा भीड़ ने शाहिद खान की पिटाई भी कर दी थी।