नालागढ़ में ट्रक ड्राइवर के मर्डर मामले में आरोपी पंजाब से गिरफ्तार

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के बघेरी में अल्ट्रा टेक सीमेंट कंपनी की पार्किंग में ड्राइवर की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। नालागढ़ पुलिस ने आरोपी को पंजाब के किरतपुर से गिरफ्तार किया है। साइबर सैल व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची।

बता दें कि आरोपी खुद भी ट्रक ड्राइवर है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हत्या गला घोंटकर की गई थी। हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है।

गौरतलब है कि 28 फरवरी को अल्ट्रा सीमेंट की पार्किंग में ट्रक ड्राइवर अनिल कुमार (विक्की) पुत्र राकेश कुमार निवासी मलिकपुर पंजाब का शव संदिग्ध अवस्था में मिला था। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि हत्या दम घुटने की वजह से हुई है। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। साइबर सैल की मदद से पुलिस हत्या के आरोपी को पकड़ने में कामयाब हो गई।

आरोपी के पकड़े जाने की पुष्टि करते हुए डीएसपी नालागढ़ मानवेंदर ठाकुर ने बताया कि ट्रक ड्राइवर की हत्या के मामले में एक अन्य ट्रक ड्राइवर जसमीत उर्फ हनी को पंजाब के किरतपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया। पूछताछ के बाद ही हत्या की वजह साफ होगी।