नूरपुर: पत्नी ने डंडों के वार से पति को उतारा था मौत के घाट, पुलिस को सुनाई थी ये कहानी…

कांगड़ा. नूरपुर में पति की हत्या के जुर्म में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. महिला ने डंडों के वार से अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था. महिला ने पहले पुलिस को बताया था कि उसके पति की मौत शराब के नशे में सीढ़ियों से गिरकर हुई थी. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की सख्त पूछताछ के बाद महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.नूरपुर में एक महिला ने अपनी पति की डंडों से पीटकर हत्या कर दी.

एएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि 16 जुलाई को गही लगोड़ निवासी मदन लाल की अपनी पत्नी के साथ कहा सुनी के बाद मौत हो गई थी. अगले दिन पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो घटनास्थल पर जाकर जांच शुरू की. शुरुआती जांच में मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए गए थे. वहीं मृतक की पत्नी ने बताया कि मदन लाल ने शराब पीकर उसके साथ लड़ाई झगड़ा किया और सीढ़ियों से गिर कर घायल हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने पहले सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज किया था. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के पेट और सर में चोट के निशान मिले. साथ ही पुलिस को सूचना मिली कि महिला ने गांव के किसी शख्स के सामने कहा है की उसने ही डंडे से अपने पति की हत्या की है. इस रिपोर्ट और सूचना के आधार पर जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है और जिस डंडे से मदन लाल की हत्या की गई उसे भी जब्त कर लिया गया है.