पंजाबी फिल्म शक्करपारे में बिलासपुर की नेहा ठाकुर के गाने की धूम, पांच अगस्त को होगी रिलीज

बिलासपुर. आपने पंजाब की रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में तो बहुत देखी होंगी, लेकिन पंजाब की फिल्म इंडस्ट्री में एक और लव स्टोरी शामिल हुई है जिसका नाम है शक्करपारे. जी हां! शक्करपारे यानी प्यार की मिठाई. पंजाब में यह रिवाज है

पंजाब की फिल्म इंडस्ट्री की फिल्म शक्करपारे पांच अगस्त को रिलीज होगी.

कि विवाह के पश्चात जब मेहमानों को विदा किया जाता है तो उन्हें शक्करपारे दिए जाते हैं, इसीलिए इस प्यार की मिठाई वाली फिल्म का नाम भी शक्करपारे रखा गया है. इस फिल्म में मेन लीड एक्ट्रेस और मॉडल लव गिल ने निभाया है.

वहीं, एकलव्य पदम इसके मुख्य अभिनेता की भूमिका में हैं. हिमाचल प्रदेश के लिए सौभाग्य की बात यह है कि इसमें बिलासपुर जिले के बरमाणा की रहने वाली नेहा ठाकुर ने गाना गाया है. उनके साथ मुंबई के पार्श्वगायक प्रभ गिल ने अपनी आवाज दी है.

नेहा ठाकुर बरमाणा के जाने-माने समाजसेवी चमन ठाकुर की पुत्री हैं और इससे पहले भी वह कई गीत गा चुकी हैं, लेकिन बड़े बजट की पंजाबी फिल्म में गाने का उनका यह पहला अवसर है.

बिलासपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए इस फिल्म के निर्देशक वरुण खन्ना ने बताया कि इस फिल्म की कहानी दो प्रेमियों के आसपास घूमती है.

क्योंकि वास्तव में यह लव स्टोरी है और इसके साथ ही इसमें कॉमेडी भी डाली गई है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी विवेक मिश्रा ने लिखी है और गोल्डन की इंटरनेशनल प्रोडक्शन हाउस के तहत इसे 5 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है.