पहले मालिक की इंटीमेट फोटो चोरी की, फिर उसकी पत्नी को भेजा, अब फिरौती मांग रहा पूर्व नौकर

मुंबई. मायानगरी के खार इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामना आया है. एक पूर्व नौकर पर अपने डॉक्टर मालिक की इंटीमेट फोटो चोरी कर फिरौती मांगने का आरोप लगा है. खार पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ एक डॉक्टर और उसकी पत्नी को कथित तौर पर धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि डॉक्टर और उसकी पत्नी अगर फिरौती नहीं देते हैं तो पूर्व नौकर उनका इंटीमेट फोटो वायरल कर देगा.

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक एम जियाबुद्दीन अब्दुल अजीज नाम के व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अजीज 2016 से पहले चार साल तक डॉक्टर के खार वाले घर पर नौकर का काम करता था. डॉक्टर के अनुसार 2016 में वह उनके घर से चोरी करके भाग गया था. पुलिस को शक है कि करीब सात साल तक चुप रहने वाला अजीज डॉक्टर और उसकी पत्नी के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराने का बदला लेना चाहता है.

धमकी में पूर्व नौकर ने कहा कि अगर डॉक्टर और उसकी पत्नी फिरौती नहीं देते हैं तो वह उनकी इंटीमेट तस्वीर वायरल कर देगा. फाइल फोटो

इंटीमेट फोटो वायरल करने की दी धमकी 
डॉक्टर और उसकी पत्नी को पूर्व घरेलू नौकर अजीज ने फोटो भेजी थी. खार दंपति जिनके पास एक अस्पताल भी है, जब उन्होंने फोन पर अजीज से बात करके यह पता लगाने की कोशिश की फोटो भेजने का कारण क्या है और उसे यह कहां से मिला है तो अजीज ने उन्हें फोटो वायरल करने की धमकी दी और फिरौती की मांग की. फरार आरोपी को पकड़ने के लिए खार पुलिस द्वारा एक टीम गठित की गई है.

पहले भी कर चुका है चोरी
खार पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 2016 में दंपति ने अपने खार घर पर चोरी का मामला दर्ज किया था. हमें आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा कि यह सब करने के पीछे उसका मकसद क्या है. हालांकि उसने फिरौती की मांग की है, लेकिन फिरौती की रकम के बारे में नहीं बताया है.

व्हाट्सएप पर भेजा था इंटीमेट फोटो
डॉक्टर की 39 वर्षीय पत्नी को इंटीमेट फोटो 24 जुलाई को उसके व्हाट्सएप पर एक नंबर से प्राप्त हुआ था. शिकायत में डॉक्टर की पत्नी ने कहा कि मैंने तुरंत 24 जुलाई को अलमारी के लॉकर की जांच की, जिसमें मैंने वह फोटो रखा था. फोटो को मेरे पति ने 2016 में किसी समय क्लिक किया था. तब मुझे एहसास हुआ कि इंटीमेट फोटो चोरी हो गई थी. फोन पर फिरौती की मांग करने वाले व्यक्ति ने खुद को अजीज के रूप में पेश किया.