पिता को ट्रेन चलाते देख खिलखिलाने लगा बच्चा, वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान!

एक बच्चे के लिए उसके पिता सुपरहीरो से कम नहीं होते. वो कुछ भी करें, बच्चे हमेशा उनसे बेहिसाब प्यार करते हैं और उनकी एक झलक देखकर ही खुशी से झूमने लगते हैं. पिता की गोद में चढ़ना, उनके साथ जगह-जगह घूमना और मस्ती करना हर बच्चे को पसंद आता है. इन दिनों एक बच्चे का वीडियो वायरल (Boy excited to see father driving train) हो रहा है जिसमें वो अपने पिता को ट्रेन चलाते देख रहा है.

पिता को देखते ही बच्चे के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ गई. (फोटो: Facebook)

स्टीव मारबोली नाम के शख्स ने अपने फेसबुक पेज पर हाल ही में एक वीडियो (boy waving at father driving train) पोस्ट किया है जिसमें एक छोटा बच्चा अपने पिता को ट्रेन चलाते देख रहा है. बच्चे (boy smiling at father driving train) चाहे किसी भी देश के हों, अपने पिता को काम करते देख उन्हें काफी अच्छा लगता है. बच्चों के लिए उनके पिता सुपरहीरो (superhero father) ही होते हैं. ऐसे में जब वीडियो में नजर आ रहे बच्चे ने अपने पिता को ट्रेन चलाते देखा तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं था.

पिता को ट्रेन चलाते देख खुश हुआ बच्चा
बच्चा अपनी मां की गोद में चढ़ा है और एक रेलवे क्रॉसिंग के पास खड़ा हुआ है. वो दूर से आ रही ट्रेन को देख रहा है. जैसे ही ट्रेन पास आती है, वो धीमे हो जाती है. तभी बच्चे का पिता, जो लोको पायलट है, बच्चे को देखता है और हाथ हिलाने लगता है. बच्चा उसे देखकर इतना खुश हो जाता है गोद में ही उछलने कूदने लगता है और जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. उसकी मां भी मुस्कुराती रहती है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 46 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं जबकि 3 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसे बच्चे का रिएक्शन बहुत अच्छा लगा. जबकि दूसरे ने कहा कि बच्चे का अपने पिता के प्रति प्यार देखने योग्य है. एक शख्स ने बताया कि उसके दादा भी रेलवे में काम करते थे और वो भी बचपन में ऐसा ही किया करता था. एक ने कहा कि ये देखकर उसकी आंखों में आंसू आ गए. एक ने कहा कि बच्चे का रिएक्शन काफी प्यारा है.