पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पकड़े लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश, फिरौती बसूलने पहुंचे थे राजस्थान

श्रीगंगानगर. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों तिहाड़ जेल में है. लेकिन उसकी गैंग लगातार सक्रिय बनी हुई है. राजस्थान पुलिस ने श्रीगंगानगर से लॉरेंस की गैंग के 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश व्यवसाई से रंगदारी बसूलने यहां आए थे. इसके बाद पुलिस ने भी जाल बिछाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दोनों का फिल्मी स्टाइल में पीछा किया और जब आरोपियों की कार खेत में फंस गई तो घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि गैंग का 1 बदमाश भागने में कामयाब रहा. श्रीगंगानगर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश श्रीगंगानगर के व्यवसाई से रंगदारी वसूलने का प्रयास कर रहे थे. आरोपियों ने व्यवसाई को फोन पर धमकियां भी दी थी.

जिसकी जानकारी पुलिस को मिली. इसके बाद श्रीगंगानगर पुलिस ने व्यापारी को विश्वास में लिया और बदमाशों को दबोचने का धांसू प्लान बनाया. इसके बाद पुलिस ने व्यवसाई के सहारे बदमाशों को रंगदारी लेने के लिए श्रीगंगानगर बुलाया. इसके बाद पुलिस ने पहले से ही जाल बिछा लिया. रंगदारी लेने श्रीगंगानगर पहुंचे बदमाश पुलिस की जीप देखकर भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की कार का पीछा किया. आरोपियों ने अपनी जीप पंजाब की तरफ भगाना शुरू कर दी. भागते समय आरोपियों की जीप अनियंत्रित होकर एक खेत में चली गई.

यहां बदमाशों की कार फंस गई. वहीं पुलिस ने पीछा करते हुए बदमाशों की घेराबंदी कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 1 बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गया है. श्रीगंगानगर पुलिस के हत्थे चढ़ा अमन थापर पंजाब के अबोहर का रहने वाला है. वहीं दूसरा राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले का भैरो राजपूत है. जबकि फरार हुआ उसका साथी आरजू बिश्नोई अबोहर का ही रहने वाला है. जिसकी तलाश की जा रही है.