प्रेयर के बाद क्लास में जा रही थी 11 साल की छात्रा, अचानक गिरी और मौत…

गुरुग्राम. गुरुग्राम के एक निजी स्कूल में सोमवार को 11 वर्षीय एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना सेक्टर-64 के निजी स्कूल में सुबह करीब आठ बजकर 40 मिनट पर हुई, जब चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अपनी कक्षा की ओर जाते समय अचानक बेहोश हो गई. पुलिस ने बताया कि स्कूल के कर्मचारी उसे पास के अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

नाम न बताने की शर्त पर स्कूल के एक स्टाफ ने बताया कि बच्ची पूरी तरह से सामान्य लग रही थी और उसने अन्‍य सभी बच्चों के साथ प्रेयर में भी हिस्साल लिया. इसके बाद सभी बच्चे अपनी क्लास की तरफ जाने लगे. इसी दौरान अचानक बच्ची अचानक गिर गई और बेहोश हो गई. इसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसेक बाद पुलिस को मामले के संबंध में सूचित किया गया. पुलिस ने अस्पताल में आकर बच्ची का शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और स्कूल के स्टाफ से भी पूछताछ कर ही है.

पुलिस क अनुसार छात्रा की मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है. पुलिस के अनुसार छात्रा का फिलहाल कोई मेडिकल रिकॉर्ड भी नहीं मिला है, बच्ची के परिजन से संपर्क कर उसका मेडिकल रिकॉर्ड लेने का प्रयास कर रही है जिससे ये पता लग सके कि बच्ची को पहले से कोई बीमारीतो नहीं थी. वहीं पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने परिवार के साथ ही सेक्टर 65 की एक सोसायटी में रहती है. बच्ची के बीमार पड़ने और मौत के संबंध में परिजन को सूचना दे दी गई थी और वे तत्काल स्कूल और फिर अस्पताल पहुंच गए थे. वहीं सूत्रों के अनुसार बच्ची की तबियत पूरी तरह से सामान्य थी और उसकी किसी भी तरह की कोई मेडिकल हिस्ट्री भी नहीं थी.