बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए स्वास्थय विभाग अलर्ट पर बढ़ाईCOVID सेंपलिंग 

बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए सभी हॉस्पिटल  में मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। रोजाना बढ़ रहे  के मामलो को देखते हुए कोरोना सेंपलिंग की संख्या को भी बढ़ा दिया गया है
जिला सोलन में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। जिसके  चलते पहले हॉस्पिटल परिसर में जहां मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया था । निरंतर बढ़ रहे कोविड के मामलों को देखते हुए अब सैंपलिंग  की  संख्या भी बढ़ा दी गई है। जिला सोलन के सभी ब्लॉक में    COVID सेंपलिंग को बढ़ा  दिया गया है। कोरोना अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है जिसके चलते सरकार समय-समय पर लोगों से एहतियात बरतने की अपील कर रही है

जिला सोलन के  स्वास्थ्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अमित रंजन तलवार ने बताया की पिछले कुछ समय  कोरोना के मामलो में वृद्धि देखेने को मिल रही है।

कॉविड अभी पूरी तरह से खत्म नही हुआ है । जिसके चलते सरकार द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर और हॉस्पिटल परिसर में पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। उसके साथ ही अब कोरोना के सेपल की संख्या भी बढ़ा दी गई है । हॉस्पिटल में एडमिट सभी मरीजों की जांच की जा रही है ।
साथ ही उन्होंने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील भी की है कि भीड़ भाड़ वाली जगह पर मास्क पहने को भी कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर का पालन करें ।  कोरोना संबंधित किसी भी तरह का लक्षण दिखाई देने पर तुरंत डॉक्टर की सलाह लें ।