बधाई हो! सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर आईं खुशियां, सोनम ने दिया बेटे को जन्म

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के घर खुशियों ने दस्तक दी है. कपल ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए अपनी खु़शी सार्वजनिक की.

सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी

इंस्टाग्राम स्टोरी और रील के ज़रिए ये गुड न्यूज़ शेयर की गई. स्टेटमेंट मुताबिक, ‘20.08.2022 को कपूर परिवार ने बेबी बॉय का स्वागत किया.’ डॉक्टर्स, नर्स, परिजन और दोस्तों को शुक्रिया कहा. ये भी कहा गया कि सभी की ज़िन्दगी हमेशा के लिए बदल गई है.

सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर ये स्टेटमेंट शेयर किया. सोनम कपूर ने रील के फ़ॉर्मेट में ये स्टेटमेंट शेयर किया. रील में बॉब मार्ले का मशहूर गाना थ्री लिटल बर्ड्स का ऑडियो था.

लोगों ने कहा बधाई हो!

Sonam Kapoor gave birth to baby boy

Sonam Kapoor gave birth to baby boy

Sonam Kapoor gave birth to baby boy

 Sonam Kapoor gave birth to baby boy

खूबसूरत तस्वीरों द्वारा अनाउंस की थी प्रेगनेंसी

सोनम कपूर और आनदं आहूजा ने बेहद खूबसूरत तस्वीरों के द्वारा अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की थी. सोनम कपूर ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था, ‘चार हाथ जो तुम्हें सबसे बेहतर तरीके से बड़ा करेंगे. दो दिल. जो तुम्हारे दिल की धड़कनों के साथ पूरे सफ़र में धड़केंगे. एक परिवार जो तुम्हें प्यार देगा, तुम्हारा साथ देगा. तुम्हारा इंतज़ार है.’

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने कुछ साल डेट करने के बाद मई 2018 में मुंबई में शादी की. आनंद आहूजा फ़ैशन लेबल Bhane और स्नीकर बूटीक VegNonVeg के मालिक हैं.

वहीं सोनम कपूर आखिरी बार AK vs AK में कैमियो किया था. 2019 में आई द ज़ोया फ़ैक्टर उनकी आखिरी फ़िल्म थी. जल्द ही वे शोम मखीजा की Blind में नज़र आएंगी.