बाबा महाकाल के दर्शन को पहुंचे Virat-Anushka भक्ति में दिखे लीन, भस्म आरती में लिया हिस्सा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट हारने के बाद भारत के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में सीधा पहुंचने की राह मुश्किल हो गई है. अपना तीसरा तीसरा टेस्ट मैच हारने के बाद अब भारत के लिए अहमदाबाद में जीतना बहुत जरूरी है. अहमदाबाद टेस्ट जीतने के बाद भारत का फाइनल का टिकट पक्का हो सकता है.

महाकाल के दर्शन करने पहुंचे कोहली

Anushka Sharma-Virat Kohli Visit Mahakaleshwar Temple Ahead Of  Test Match Against AustraliaTwitter

निश्चित रूप से भारतीय टीम इस मैच को जितने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देगी. इसके लिए सभी प्लेयर अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं. वहीं, अपनी टेस्ट क्रिकेट फॉर्म से जूझ रहे पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उज्जैन स्थित महाकाल के दर्शन करने पहुंचे हैं. दोनों ने महाकालेश्वर मंदिर में पूजा के साथ भस्म आरती में भी हिस्सा लिया.

अब महाकाल के दर्शन को आती रहेंगी अनुष्का

महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करने के बाद विराट और अनुष्का ने गर्भगृह के भी दर्शन किए. दोनों भक्ति में लीन दिखे और लोगों संग आरती में बैठे. दर्शन के बाद विराट ने जय श्री महाकाल का उद्घोष किया. अनुष्का ने मीडिया से बताया कि महाकाल मंदिर आकर उन्हें अच्छा लगा और वो जब भी इंदौर आएंगी, बाबा महाकाल के दर्शन के लिए भी जरूर आएंगी.

इस दौरान विराट और अनुष्का बाबा महाकाल की भक्ति में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आए. विराट कोहली को गले में रुद्राक्ष की माला, माथे पर चन्दन का बड़ा त्रिपुण्ड लगाकर धोती सोला पहने हुए भगवान महाकाल का ध्यान लगाकर बैठे देखा गया.

इस सीरीज में रहे फ्लॉप

Virat KohliPTI

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अभी तक कोहली का कुछ खास प्रदर्शन नहीं आया है. इंदौर में भी वो दोनों पारियों में 22 और 13 रन ही बना सके. इंदौर में मिली हार के बावजूद भारत सीरीज में 2-1 से आगे है. हालांकि अब उसके लिए अहमदाबाद में खेला जाने वाला सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट करो या मरो वाला मुकाबला हो गया है. अहमदाबाद में मिली जीत से ही भारत टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच पाएगा.