ब्लैक क्रॉप टॉप में दिखा सुहाना खान का खूबसूरत अंदाज

मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर जब ‘द आर्चीज’ के एक्टर्स सुहाना खान और अगस्त्य नंदा एक साथ दिखें तो पैपराजी ने अपने कैमरे में इन स्टार किड्स को कैद कर लिया. ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू कलर के ढीले ढाले डेनिम में सुहाना बेहद क्यूट लग रही थीं. सुहाना ने अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था. हालांकि कोरोना से बचाव के लिए सुहाना ने अपने चेहरे को मास्क से कवर किया था,लेकिन बेहद ग्लैमरस लग रही थीं.

VIDEO: पंकज त्रिपाठी शादी करके आए थे दिल्ली, जमुना पार के इस इलाके से है खास कनेक्शन

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने ‘अमृत रत्न सम्मान’ (Amrit Ratna Samman) के दौरान कई बातों का जिक्र किया. इस दौरान उन्होंने अपने उन दिनों को भी याद किया जब वह पहली बार दिल्ली आए थे. उन्होंने बताया कि कैसे बिहार के गंगा पार इलाके से आकर वह दिल्ली के जमुना पार इलाके में बसे और वो जीवन कितना हसीन था.

VIDEO: आलिया भट्ट से जब हुई गाना गाने की गुजारिश, गाने लगीं- ‘Happy B’day Song’, जानें माजराआलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) एक्ट्रेस ‘हैप्पी बर्थडे टू यू’ सॉन्ग गाते (Alia Bhatt Sing birthday Song) दिखाई दे रही हैं.

 

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को मिली करीना कपूर से खास सलाह

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. मजेदार बात ये हैं कि यह उसी दिन अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ से टकराने वाली है. इन दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस के बीच अच्छा खासा बज बना हुआ है. बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के संग एक्ट्रेस करीना कपूर नजर आने वाली हैं और वहीं ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं. ये सभी सितारे अपनी-अपनी फिल्म का जोरो-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच करीना ने अपने बेटे तैमूर और ‘मॉम टू बी’ आलिया भट्ट के बारे में बातें कीं. चलिए जानते हैं..

Koffee With Karan: तलाक के बाद भी आमिर खान को है किरण राव से खास लगाव

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर से अपने परिवार और अपनी पूर्व पत्नियों को साथ अपने समीकरण और संबंधों को लेकर बात करते नजर आए. करण के साथ खुलकर बातचीत के दौरान, आमिर ने साझा किया कि उनके रिश्ते में कोई ‘कठोर क्षण’ नहीं हो सकता है.

Nach Baliye 10 फिर हुआ Postponed? अब साल 2023 में ऑन एयर होगा ये डांस रियलिटी शो, जानें डिटेल

डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 10’ (Nach Baliye 10) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक यह डांस शो अब अक्टूबर में नहीं बल्कि अगले साल जनवरी या फरवरी में होगा. सलमान खान (Salman Khan) ने भी इस शो को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हैं.

इन 5 जबरदस्त कॉमेडी वीडियो से मनाइए सुनील ग्रोवर का बर्थडे

Happy B’day Sunil Grover: रेडियो से शुरू हुआ सुनील ग्रोवर का सफर टीवी के रास्ते अब फिल्मों और वेब सीरीज तक पहुंच गया है. सुनील आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. बता दें, सुनील का जन्म आज ही के दिन यानी 3 अगस्त, 1977 को हरियाणा के मंडी डबवाली में हुआ था. यहां क्लिक कर पढ़ें खबर  और देखें वीडियो.

Maniesh Paul B’day: मनीष पॉल आज करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

मनीष पॉल (Maniesh Paul) टीवी प्रेजेंटर, होस्ट, एंकर, मॉडल, सिंगर होने के साथ-साथ एक शानदार कॉमेडियन भी हैं. अपना करियर एक वीजे-आरजे के तौर पर शुरू करने वाले मनीष अपनी काबिलियत के दम पर छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बना चुके हैं. मनीष आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए एक्टर ने काफी जद्दोजहद किया है. इसी मुंबई ने उन्हें शोहरत इज्जत और पैसा दिया लेकिन इसी मायानगरी में बेरोजगारी भरे दिन भी झेल चुके हैं. मनीष के 40वें जन्मदिन पर बताते हैं उनकी सफलता की कहानी.यहां क्लिक कर पढ़ें खबर.