भाजपा के गढ़ लछोग गाँव में कांग्रेस ने की सेंध मारी, 8 कार्यकर्ता कांग्रेस में हुए शामिल 

चुनाव पास में आते ही सभी राजनीतिक दल बेहद सक्रिय हो गए है।  और वह अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।  सोलन में भी कांग्रेस लगातार भाजपा में सेंधमारी कर रही है ,  और  भाजपा के कार्यकर्ताओं  को तोड़ कर अपने साथ  जोड़ रही है। 

जिसमें उन्हें कामयाबी भी हासिल हो रही है।  आज भी उन्होंने कंडाघाट ब्लॉक के लछोग गाँव से  तीर्थ राम , रूप लाल , रंजीत आदि कई भाजपा  कार्यकर्ताओं  को अपने साथ जोड़ा और अपनी पार्टी को मजबूती  प्रदान की।

इस मौके पर सोलन के विधायक कर्नल धनीराम शांडिल ,ब्लॉक अध्यक्ष संजीव ठाकुर ,विशेष रूप से उपस्थित रहे।  उन्होंने कांग्रेस का पटका  डालकर नए कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। गौर तलब यह है कि यह गाँव भाजपा का गढ़ रहा है और यहीं शांडिल की टीम ने सेंधमारी कर भाजपा को खासा नुक्सान पहुंचाया है। 
इस मौके पर विधायक कर्नल धनीराम शांडिल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस की कार्यप्रणाली और विचारधारा को देखकर भाजपा कार्यकर्ता  भी बेहद प्रभावित हैं यही वजह है कि वह भाजपा को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं

और उनका यह मानना है कि  संतुलित विकास केवल कांग्रेस  करवा सकती है और कांग्रेस पार्टी में ही कार्यकर्ताओं को मान सम्मान मिलता है यही वजह है कि वह भाजपा  की विचारधारा को त्याग कर  वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं जिनका वह स्वागत करते हैं