भारत में जल्द आएगी OnePlus Nord Watch, आपकी हेल्थ और फिटनेस का रखेगी ख्याल

नई दिल्ली. वनप्लस एक नई स्मार्टवॉच पर काम कर रही है. यह स्मार्टवॉच नॉर्ड सीरीज की होगी और इसका नाम OnePlus Nord Watch होगा. वनप्लस नॉर्ड वॉच BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर लिस्ट हो चुकी है. इसका मतलब यह है कि यह स्मार्टवॉच जल्द ही भारतीय बाजार में पेश की जाएगी. हालांकि इसके लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

भारत में जल्द आएगी OnePlus Nord Watch

इस बीच टिपस्टर मुकुल शर्मा ने वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच को लेकर नई जानकारी साझा की है. टिपस्टर ने बताया कि डिवाइस में एक डेडिकेटेड एन हेल्थ ऐप होगा. नई वनप्लस वॉच में सर्कुलर डायल की जगह रेक्टेंगूलर डायल मिलेगा. टिपस्टर द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि वॉच में राउंड कॉर्नर के साथ मेट का फ्रेम मिलेगा.वॉच में मेन्यू नैविगेट करने के लिए एक क्राउन बटन भी दिया गया है.

कस्टमाइज होगा वॉच फेस
इसके अलावा स्क्रीनशॉट में नॉर्ड वॉच में मिलने वाले छह वॉच फेस भी सामने आ गए हैं.
वॉच में कस्टम डायल का भी फीचर मिलेगा, जिसकी मदद से यूजर कनेक्टेड डिवाइस में मौजूद किसी भी फोटो को वॉच फेस में कस्टामाइज कर सकते हैं.

हेल्थ और फिटनेस फीचर्स
स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच में स्टेप काउंटिंग फीचर और आउटडोर साइकलिंग और आउटडोर वॉकिंग जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. इसके अतिरिक्त इसमें हेल्थ और फिटनेस को मॉनिटर करने के लिए भी इस वॉच में आपको कई जरूरी फीचर मिलेंगे. इसमें कंपनी SpO2 और हार्ट रेट सेंसर के साथ स्लीप ट्रैकिंग मिल सकती है.

वॉच की कीमत
वर्तमान में वनप्लस नॉर्ड वॉच की लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इसे बीआईएस से पहले ही मंजूरी मिल चुकी है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसे भारत में 2022 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक Nord Watch को 5,000 रुपये से 8,000 हजार रुपये के बीच के सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है.