माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा के बेटे की बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर के साथ कर रहे हैं काम ?

करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ) की शूटिंग खत्म की है. फिल्ममेकर ने एक BTS वीडियो शेयर किया था. स्टारकिड्स को प्लेटफॉर्म मुहैया करवाने के लिए मशहूर करण ने सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर मौका दिया ही है, अब खबर आ रही है कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के बेटे अरिन नेने और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बेटे अरहान खान भी इसका हिस्सा हैं.

बॉलीवुड में स्टारकिड्स की नई खेप एंट्री कर रही है. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा , सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के बाद अब खबर है कि माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा के बेटे ने भी कदम रख दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अरहान खान और अरिन नेने बतौर असिस्टेंट डायरोक्टर काम कर रहे हैं.

करण के निर्देशन में बन रही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’
करण जौहर लंबे समय बाद ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं. इससे पहले  साल 2016 में  ‘ऐ दिल मुश्किल’ को डायरेक्ट किया था. फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में हैं. रणवीर और आलिया इससे पहले एक साथ ‘गली बॉय’ में काम कर चुके हैं. कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के खत्म होने की जानकारी एक नोट लिखकर दी थी. आलिया ने प्रेग्नेंसी में भी फिल्म की शूटिंग पूरी की.

webstory

टैलेंट से भरा है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का परिवार

कैमरे के आगे-पीछे टीम से खुश हैं करण जौहर
करण जौहर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए अपनी टीम के प्रति आभार जताते हुए लिखा ‘हमारे पास सेट पर कैमरे के सामने लीजेंड और सुपरस्टार थे.  वे मैजिक थे वहीं कैमरे के पीछे मेरी A टीम मेरी ताकत बनकर मौजूद थी. इस कहानी के लिए अथक और लगन से काम करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया..मैं हमेशा आभारी हूं’. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ अगले साल यानी 2023 में सिनेमाघर मे रिलीज की जाएगी.