यूनीक डिज़ाइन वाले Nothing Phone 1 की सेल आज! खरीद पर मिल रहा है 2 हज़ार का कैशबैक

नथिंग फोन 1 (Nothing Phone 1) अपने डिज़ाइन को लेकर काफी चर्चा में है, और आज (30 जुलाई) इस फोन को दूसरी बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है, और सेल में ग्राहकों को ऑफर भी दिया जा रहा है. ग्राहक इसकी खरीद पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट ऑफर भी पा सकेंगे, जिसके लिए आपको सिर्फ HDFC कार्ड का ही इस्तेमाल करना होगा.

बता दें कि इस फोन की पहली सेल 21 जुलाई को रखी गई है, और उस दिन कुछ ही देर में ये आउट ऑफ स्टॉक हो गया था, तो जो ग्राहक पहली सेल में नहीं खरीद पाएं हैं, वह आज इसे खरीद सकते हैं. इस फोन की सबसे खास बात इसका ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन और दमदार प्रोसेसर है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस…

इस स्मार्टफोन में 6.55 का फुल HD+ और फ्लैक्सिबल OLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 1200 nits की पीक ब्राइटनेस है. नथिंग फोन (1) में स्नैपड्रैगन 778G+ SoC प्रोसेसर दिया गया है, और ये 12GB के LPDDR5 रैम और 256GB के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस होगा. ये फोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

Nothing Phone (1) स्नैपड्रैगन चिपसेट, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट, ड्यूल हाई-रेस कैमरा, वाइब्रेंट डिस्प्ले और एक क्लीन इंटरफेस जैसे फीचर्स के साथ आता है.

Nothing Phone (1)  में 33W फास्ट चार्जिंग
नथिंग फोन (1) स्मार्टफोन 4,500 mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग और 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है.  बता दें कि फोन खरीदने पर उसके साथ चार्जर नहीं मिलेगा. इसे आपको अलग से खरीदना होगा.

इसके अलावा ये बैक साइड से दुनिया का पहला ट्रांसपैरेंट फोन है. कैमरे के तौर पर फोन में डुअल 50-मेगापिक्सेल कैमरा लेंस के साथ एक कैमरा लेंस है. इसका प्राइमरी लेंस Sony IMX766 सेंसर है.