राजकीय प्राथमिक पाठशाला पावर हाउस में आरम्भ हुई प्री प्राइमरी कक्षाएं : प्रमिला गुप्ता 

राजकीय प्राथमिक पाठशाला पावर हाउस में जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया इस बैठक में सेवानिवृत्त अधिकारी देवी राम बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।  बैठक की अध्यक्षता  इंचार्ज तनुजा गुप्ता ने की। इस दौरान  एसएमसी सदस्य ,अभिभावक और विद्यार्थियों ने बैठक में  भाग लिया। सभी को इस मौके पर मुख्य अतिथि द्वारा सरकारी स्कूलों में दी  जाने वाली विभिन्न सुविधाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।  उन्हें यह भी बताया गया कि अगर वह सरकारी स्कूलों में पढ़ते हैं तो उनके बच्चों को क्या लाभ मिल सकते हैं अभिभावकों को सरकारी स्कूलों में बच्चों को पढ़ाने के लिए प्रेरित भी किया गया।

मुख्य अतिथि देवी राम ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज प्राथमिक पाठशाला पावर हाउस में जागरूकता शिविर इसलिए लगाया गया था क्योंकि यह देखा जा रहा है कि सरकारी स्कूलों में विद्यार्थियों की संख्या लगातार कम हो रही है और लोग अपने बच्चों को निजी स्कूलों में पढ़ा रहे हैं उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों में विद्यार्थियों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई जा रही हैं यहां तक की स्कूल की फीस भी विद्यार्थियों से वसूली नहीं जा रही है इसलिए परिजनों को जागरूक करने के लिए आज स्कूल में बैठक का आयोजन किया गया था उन्हें उम्मीद है की जल्द स्कूल में विद्यार्थियों की संख्या में इजाफा होगा

वही स्कूल की इंचार्ज  तनुजा  गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बार से उनके स्कूल में  प्री प्राइमरी  कक्षाएं  भी आरंभ कर दी गई है। प्री प्राइमरी कक्षाओं में तीन वर्ष से लेकर छे वर्ष तक के विद्यार्थियों को दाखिला दिया जा रहा है।  आसपास के क्षेत्र में रह रहे बच्चे आना भी शुरू हो गए हैं उन्होंने कहा कि उनका हमेशा यह प्रयास रहा है की स्कूल में विद्यार्थियों की संख्या में कोई कमी ना आए इसलिए उनके द्वारा समय-समय पर जागरूकता शिविर लगाए जाते है।