लखोटी क्लब ने जीती वॉलीबाल ट्रॉफी, पाया 21 हजार का नकद इनाम

शिमला, 19 अगस्त : आजादी के अमृत महोत्सव पर मशोबरा ब्लॉक के पीरन में आयोजित वॉलीबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में वीरवार को लखोटी क्लब ने डुमैहर को पराजित कर ट्रॉफी अपने नाम की। विजेता टीम को नकद पुरस्कार के रूप में 21 हजार का नकद इनाम और ट्रॉफी तथा उपविजेता को 11 हजार रुपये तथा ट्रॉफी प्रदान की गई।

बता दें कि इस तीन दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में विभिन्न क्षेत्र से आई 15 टीमों ने भाग लिया। जिसका आयोजन चाचा नेहरू युवक मंडल पीरन द्वारा किया गया। समापन समारोह की अध्यक्षता कसुंपटी के विधायक राणा अनिरुद्ध सिंह राणा ने की और विजेताओं को पुरस्कार बांटे। उन्होने संबोधन में कहा कि पीरन पंचायत के लिए उनके द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान विभिन्न विकासात्मक कार्योंं के लिए 40 लाख की राशि उपलब्ध करवाई गई है। बताया कि नलटड़ी खडड पर पुल निर्मित करने के लिए इसे विधायक प्राथमिकता में डाला जाएगा

उन्होंने बड़े दावे के साथ कहा कि वह तीसरी बार भारी मतों के साथ विधानसभा में पहूंचेगें क्योंकि उनके द्वारा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कसुंपटी क्षेत्र का समग्र विकास किया गया है। उन्होंने दस स्वयं सहायता समूहों को अपनी ऐच्छिक निधि से पांच हजार प्रति समूह तथा आयोजकों को 50 हजार देने की घोषणा की। इससे पहले स्थानीय प्रधान किरण शर्मा ने भी विधायक का स्वागत किया तथा पंचायत के विभिन्न योजनाओं के लिए धनराशि स्वीकृत करने का आग्रह किया। पंचायत समिति मशोबरा की अध्यक्षा चंद्रकाता, पूर्व प्रधान अतर सिंह ठाकुर और प्रधानाचार्य डाॅ. सोहन रांटा ने भी अपने विचार रखे।

इस मौके पर पीरन पंचायत के उप प्रधान संदीप मेहता भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए।  इस मौके पर स्थानीय स्कूल के प्रधानाचार्य डाॅ. सोहन रांटा,  पीरन पंचायत की बीडीसी सदस्य रमेश शर्मा,  उप प्रधान संदीप मेहता, कांग्रेस के राज्य सचिव नरेन्द्र नीटू, दरभोग पंचायत की प्रधान तनु वर्मा, दौलत राम वर्मा, पूर्व प्रधान दयाराम वर्मा, कमलेश ठाकुर और सुषमा कश्यप, क्लब के प्रधान विनित ठाकुर, उप प्रधान शुभम राजपूत, नीरज ठाकुर, संदीप फौजी, अमित मेहता,  चंचल वर्मा, रमेश ठाकुर ,साहिल शर्मा, बबलू सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। स्थानीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, स्वयं सहायता समूह पीरन, देवठी, एकल विद्यालय नालटा की महिलाओं द्वारा इस मौके पर  रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।