लालू-तेजस्वी के ठिकानों पर छापा… खुश हैं नीतीश कुमार, सुशील मोदी ने कारण भी बताया

बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने कहा है कि जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में जो कार्रवाई हो रही है, उसके सूत्रधार नीतीश कुमर हैं। ललन सिंह नीतीश कुमार के कहने पर ही सीबीआई का कागजात उपलब्ध कराये थे। अब जांच हो रही है तो दिखावे का विरोध कर रहे हैं। सच्चाई ये है कि सबसे अधिक खुश नीतीश कुमार ही हैं।

 
Nitish Lalu Tejashwi
पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) खुश हैं। लालू यादव ( Lalu Yadav ) के परिजनों के घरों पर हुई छापेमारी से गदगद हैं। अगर किसी को लग रहा है कि सीबीआई या ईडी की कार्रवाई से दुखी या नाराज हैं, तो वह गलत है। बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ( Sushil Modi ) ने ऐसा ही दावा किया है। सुशील मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) के दिल्ली स्थित घर पर हुई रेड और उनसे संबंधित कागजतों की बरामदगी से सबसे अधिक नीतीश कुमार ही खुश हैं।

सुशील मोदी ने कहा है कि नौकरी के बदले जमीन घोटाले में लालू परिवार के परिसरों पर जांच ऐजेंसियों के छापे पर नीतीश कुमार चाहे जो बयान दें, लेकिन सबसे ज्यादा खुश वही हैं। सुशील मोदी ने कहा कि वैसे भी सीबीआी या ईडी की कार्रवाई के सूत्रधार भी नीतीश कुमार ही हैं। राज्यसभा सांसद के अनुसार, ताजा कार्रवाई से तेजस्वी यादव को सीएम बनाने दवाब टल गया है। बीजेपी नेता ने दावा किया कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चाहते हैं कि जांच में तेजी आए। आरोपियों को जल्द से जल्द सजा हो। अगर आरजेडी नेताओं को सजा हुई तो नीतीश कुमार 2025 तक सीएम बने रहेंगे।

तेजस्वी सहित सभी आरोपितों को जेल जाना तय

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के कहने पर ही ललन सिंह ने सीबीआई को सबूत के कागजात उपलब्ध कराए थे। उन्हें पता है कि लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव सहित सभी 16 अभियुक्तों का जेल जाना तय है। सुशील मोदी के कहा कि तेजस्वी यादव के खिलाफ पूछताछ और जांच की कार्रवाई से नीतीश कुमार की कुर्सी पर मंडरा रहा खतरा फिलहाल टल गया है। ये जेडीयू, खासकर नीतीश कुमार के लिए राहत की बात है।

नीतीश और ललन दिखावे का कर रहे विरोध

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार जांच की धीमी गति पर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल वे चाहते हैं कि जांच तेज हो। अभियुक्तों को सजा जल्द हो। वे 2025 तक बिना किसी बाधा के मुख्यमंत्री बने रहें। सुशील मोदी के अनुसार, अब जांच और पूछताछ में सब खुलासा हो रहा है तो नीतीश कुमार ललन सिंह दिखावे का विरोध कर रहे हैं।