‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर ये क्या बोल गए अन्नू कपूर! क्या आमिर खान से हैं खफा? देखिए VIDEO

‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों सुर्खियों में हैं. फिल्म का वह जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं. अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. आमिर की मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए कुछ लोग काफी एक्साइटेड हैं तो कुछ बायकॉट का ट्रेंड चला है. इन सबके बीच एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने फिल्म को लेकर शॉकिंग रिएक्शन (Annu Kapoor reaction on Laal Singh Chaddha) दिया है, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, जिसके बाद फैंस पूछने लगे क्या अन्नू कपूर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) से नाराज हैं? दरअसल, अन्नू कपूर का अमेजन प्राइम वीडियो शो ‘क्रैश कोर्स’ स्ट्रीम हो गया है. शो के प्रमोशन के दौरान जब उनसे फिल्म को लेकर सवाल किया गया तो उनके रिएक्शन ने लोगों को दंग कर दिया.

‘क्रैश कोर्स’ के प्रमोशन के दौरान उनसे ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘वो क्या हैं? मैं फिल्में नहीं देखता मुझे नहीं पता.’ इस बीच उनके मैनेजर ने कहा, ‘नो कमेंट्स’ तो अन्नू कपूर कहते हैं, ‘नो कमेंट्स की बात नहीं है. मैं फिल्में ही नहीं देखता न अपनी न परायों की. मुझे पता भी नहीं है कि ये कौन है सच में, तो मैं क्या ही बता पाऊंगा कि वो कौन है. मुझे कोई आइडिया नहीं है.’ देखिए वीडियो-

पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अन्नू कपूर को ही ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘तो आप फिल्म इंडस्ट्री में काम करते ही क्यों हैं?’,  एक अन्य ने लिखा, ‘अन्नू कपूर शायद पूरी इंडस्ट्री से नाराज हैं’. एक अन्य ने लिखा- ‘इन्होंने कहा ये मिर खान को नहीं जानते… सीरियसली?’

अब दोनों के बीच नाराजगी किस चीज को लेकर ये है ये तो खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन अन्नू कपूर के जवाब को सुनने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है.