वायरल ब्वॉय सरफराज को आया सोनू सूद का संदेश, कहा- बस्ता बांध स्कूल और हॉस्टल तेरा इंतजार कर रहे हैं

गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले के वायरल ब्वॉय सरफराज के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल से एक खास संदेश ट्वीट किया है. सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है- सरफराज अगली रिपोर्टिंग अपने नए स्कूल से करना। बस्ता बांध स्कूल और हॉस्टल तेरा इन्तज़ार कर रहें हैं। 

दरअसल सोनू सूद ने वायरल ब्वॉय सरफराज की स्कूल में की गयी रिपोर्टिंग से प्रभावित होकर उसकी मदद के लिए यह संदेश ट्वीट किया है. इस ट्वीट में सोनू सूद सरफराज को अपनी रिपोर्टिंग की कला को आगे बढ़ाने का भी संदेश देते हैं. सोनू ने सरफराज को नए स्कूल से रिपोर्टिंग करने के लिए कहा है.

सरफराज का वीडियो हुआ खूब वायरल 

दरअसल गोड्डा के महागामा अनुमंडल क्षेत्र के भिखियाचक के रहने वाले सरफराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरफराज बिलकुल रिपोर्टर के अंदाज में भिखीयाचक प्राइमरी स्कूल की बदहाली की तस्वीर दिखायी थी. इस वीडियो में सरफराज ने बताया था कि किस तरह स्कूल कैंपस के अंदर गंदगी का अंबर लगा रहता है. स्कूल के क्लासरूम, बाथरूम जर्जर स्थिति में हैं. वहीं सरफारज ने वीडियो में स्कूल के शिक्षकों की लापरवाही का भी जिक्र किया था. उसने अपने वीडियो में बताया था कि शिक्षक स्कूल में उपस्थिति बनाकर वापस चले जाते हैं.

शिक्षा मंत्री ने की थी शिक्षकों पर कार्रवाई 

बता दें, सरफराज के इस वीडियो को बड़े पत्रकारों समेत कई लोगों ने शेयर किया था. वहीं झारखंड के शिक्षा मंत्री ने भी वीडियो देखने के बाद सरफराज को कॉल कर स्कूल के बारे में जानकारी ली थी. इसके बाद उन्होंने कार्रवाई करते हुए स्कूल के शिक्षकों को भी सस्पेंड कर दिया था, जिसके बाद अब स्कूल में नए शिक्षक भी पहुंच गए हैं. स्कूल में ठीक-ठाक पढ़ाई भी हो रही है. लेकिन, सरफराज की इच्छा है कि वह अच्छे स्कूल में पढ़कर पत्रकार बनना चाहता है. फिलहाल सरफराज लोगैय स्कूल में छठी कक्षा का विद्यार्थी है. बताया जाता है कि सरफराज के पिता की मौत कुछ वर्ष पूर्व हो गई थी जिसके बाद सरफराज के घर की भी स्थिति मुफलिसी में है. अब ऐसे में सोनू सूद की सहायता से सरफराज को बेहतर शिक्षा मिलने की उम्मीद है.