विशाल किंग कोबरा के साथ खिलवाड़ करते नजर आया शख्स! हाथों में उठाकर कैमरे के सामने दिलवाया पोज

सांप चाहे टीवी में दिख जाए या किसी जू के बंद पिंजड़े में, उसे देखकर डर एक समान लगता है. मगर वही सांप अगर ठीक सामने आ जाए, तो फिर इंसान की डर के हालत खराब हो जाती है, और अगर सांप किंग कोबरा (King Cobra snake video) हो, तो देखते ही शरीर से रूह निकल जाने जैसी स्थिति हो जाती है. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति किंग कोबरा (Man holding king cobra in hand video) के साथ खिलवाड़ करता नजर आ रहा है.

इंस्टाग्राम अकाउंट ‘अर्थ पिक्स’ पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (amazing videos) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो (Man holding king cobra from tail video) शेयर किया गया है जो इतना खौफनाक है कि उसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. इस वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि एक शख्स अपने हाथों में सांपों का राजा और सबसे जहरीला सांप किंग कोबरा पकड़े हुए नजर आ रहा है. अब आप उसकी इस हरकत को बेवकूफी कहेंगे या समझदारी, वो आप तय कर लीजिए.

कोबरा के साथ किया खिलवाड़
वीडियो में शख्स किसी जंगली इलाके में खड़ा है. उसके सामने जमीन पर एक किंग कोबरा बैठा है जिसका पूरा ध्यान कैमरे की तरफ है. शख्स ने उसकी पूंछ पकड़ी है मगर सांप का ध्यान कैमरे की तरफ होने के कारण वो व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा रहा है. मौके का फायदा उठाकर शख्स अपने दूसरे हाथ से उसके शरीर को पकड़ लेता है और उठाकर कैमरे के सामने कर देता है. उसे देखने से ऐसा लग रहा है जैसे सांप कैमरे में पोज दे रहा है. तभी अचानक सांप का ध्यान उस शख्स की ओर चला जाता है और वो उसकी तरफ घूम जाता है. व्यक्ति डरकर पीछे हो जाता है और उससे दूरी बना लेता है

कौन है वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति?
आपको बता दें कि वीडियो में नजर आ रहे व्यक्ति का नाम माइक होल्स्टन है जिसको लोग रियल टार्जन भी कहते हैं. शख्स एक साइंटिस्ट है और अक्सर जंगली जानवरों के साथ नजर आ जाता है. इंस्टाग्राम पर उसे 63 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उसके मजेदार वीडियोज लोगों को बहुत पसंद आते हैं. अर्थ पिक्स पर इस वीडियो को 69 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर इस दृश्य को देखकर हैरानी जताई है.