शिमला में दोस्तों संग जन्मदिन मनाने निकला स्कूली छात्र लापता

 राजधानी में एक स्कूल  छात्रा के संदिग्ध हालात में लापता होने का मामला सामने आया है। पिता ने पुलिस थाने में बेटे की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है। लापता छात्र 15 साल का है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। छात्र के पिता ने थाना सदर के तहत लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका बेटा दोस्तों संग अपना जन्मदिन मनाने के लिए घर से निकला था। लेकिन अब तक वापस नहीं लौटा है।

          शिकायतकर्ता किशोर शर्मा निवासी कुफ्टाधार शिमला ने पुलिस को बताया कि 15 वर्षीय बेटा दक्ष 10वीं कक्षा का छात्र है। बीते 09 मार्च यानी गुरुवार को दक्ष का जन्मदिन था। वह सुबह 9.30 बजे घर से अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए निकला था, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटा। जब उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो वह भी स्विच ऑफ था। उन्हें अंदेशा है कि उसे किसी ने किडनैप कर लिया है।

         इस बीच पुलिस ने दक्ष को ढूंढने के लिए टीमों का गठन किया है। संभावित जगहों पर तलाश करने के बाद अब प्रदेश के अन्य थानों को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही लापता किशोर को ढूंढ लिया जाएगा। एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि स्कूली छात्र की गुमशुदगी के मामले में धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।