shoolini university SOLAN

सिविल सेवाओं के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करने के लिए सहमति ज्ञापन

सोलन, 30 जून

सोलन स्थित शूलिनी विश्वविद्यालय और पंचकुला स्थित विवेक आईएएस करियर अकादमी ने आज सिविल सेवाओं और अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करने के लिए एक सहमति ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए।
 छात्रों को कैरियर से संबंधित प्रशिक्षण कार्यक्रमों और  ज्ञान के आदान-प्रदान को प्रोत्साहित करने के लिए समझौते पर हस्ताक्षर किए गए।
कुलपति प्रो पीके खोसला ने कहा कि अकादमी के अनुभवी शिक्षकों द्वारा प्रदान किए जाने वाले उच्च गुणवत्ता प्रशिक्षण से उन सभी छात्रों को बहुत लाभ होगा जो प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय सोलन और आसपास के क्षेत्रों के निवासियों के लाभ के लिए शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट (एसआईएलबी) में अकादमी की एक शाखा शुरू करने का भी प्रस्ताव करता है।
विवेक आईएएस करियर एकेडमी के  और शूलिनी विश्वविद्यालय में विजिटिंग प्रोफेसर, विवेक अत्रे, जो एक पूर्व आईएएस अधिकारी हैं, ने कहा कि शूलिनी विश्वविद्यालय और पूरे हिमाचल प्रदेश के छात्रों को इस टाई अप से लाभ होगा। "मुझे उम्मीद है कि बड़ी संख्या में संभावित IAS और अन्य सिविल सेवा अधिकारियों को विवेक IAS कैरियर अकादमी द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा और शूलिनी विश्वविद्यालय को इस साझेदारी के परिणामस्वरूप प्रशिक्षित किया जाएगा", उन्होंने कहा।