सुष को ‘गोल्ड डिगर’ कहने वालों को भाई राजीव ने दिया जवाब, कहा- मेरी बहन के बारे में.

Sushmita Lalit Affair: सुष को ‘गोल्ड डिगर’ कहने वालों को भाई राजीव ने दिया जवाब, कहा- मेरी बहन के बारे में.

ललित मोदी और सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और बिजनेसमैन ललित मोदी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब से यह खबर सामने आई है, तब से यूजर्स लगातार सुष्मिता सेन को ट्रोल कर रहे हैं। कोई उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ कह रहा है तो कोई उनपर मीम बनाकर वायरल कर रहा है। ललित मोदी और सुष्मिता सेन दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ट्रोर्ल्स का मुंह बंद करने की कोशिश की। लेकिन नेटिजन्स रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं अब सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने उनका बचाव करने के लिए कदम बढ़ाया है। राजीव ने ट्रोल्स काे करारा जवाब देते हुए कहा कि मेरी बहन ‘सेल्फ मेड वूमेन’ है।
सुष्मिता सेन

मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान राजीव सेन ने अपनी बहन सुष्मिता का बचाव करते हुए कहा, “जब से मिस्टर मोदी और मेरी बहन की तस्वीरें सामने आईं हैं तब से लेकर अब तक उनके बारे में बहुत सारी नेगेटिव बातें कही गई हैं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि मुझे इस बात पर गर्व है कि मेरी बहन सेल्फ मेड वूमेन है। वह अपनी प्राथमिकताएं जानती हैं, वह एक जिम्मेदार मां हैं और कई भारतीयों के लिए रोल मॉडल भी हैं। और ये चीजें उनसे कोई नहीं छीन सकता है। एक बात और, इस पूरे मुद्दे पर मेरी बहन को जो कहना था वह कह चुकी हैं।”
बता दें कि ललित मोदी की पोस्ट के बाद सुष्मिता ने ‘गोल्ड डिगर’ कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी थी। अभिनेत्री ने अपने बचाव में पोस्ट शेयर लिखा था, “लोग, जो कभी मेरे दोस्त नहीं थे और परिचित, जिनसे कभी मेरी मुलाकात ही नहीं हुई ….वो सब अपनी राय दे रहे हैं… मेरे जीवन और चरित्र के बारे में अपने विचार साझा कर रहे हैं … ‘गोल्ड डिगर’ शब्द को मोनेटाइज कर रहे हैं !!! आह ये प्रतिभाशाली !!! आय डिग डीपर देन गोल्ड… और मैं हमेशा हीरे को प्राथमिकता देती हूं !! और हां, मैं अभी भी उन्हें खुद खरीदती हूं।”
चारू असोपा और राजीव सेन बेबी
गौरतलब है कि ललित मोदी के एलान के बाद सबसे पहले सुष्मिता के भाई का ही बयान सामने आया था। राजीव सेन ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा था, “मैं कुछ भी बोलने से पहले अपनी बहन से बात करना चाहूंगा। मुझे इस बारे में काेई जानकारी नहीं है। मेरी बहन ने अब तक अपनी ओर से इस खबर की पुष्टि भी नहीं की है, इसलिए, मैं अभी इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं।”