Solan district administration took to the streets to control infection

सोलन की अंतरराज्यीय सीमाओं पर स्वास्थ्य कर्मियों की तैनाती

जिला दण्डाधिकारी सोलन के.सी चमन ने कोविड-19 के खतरे के दृष्टिगत जिला की अंतरराज्यीय सीमाओं पर अन्य राज्यों से आने वाले प्रदेश के निवासियों के समुचित प्रबंधन एवं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निर्देशों की अनुपालना के लिए जिला के परवाणू नाका तथा टीटीआर नाका पर स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा सेवाएं प्रदान करने के सम्बन्ध में आदेश जारी किए हैं। 


यह आदेश आपदा प्रबन्धन अधिनियम-2005 की धारा 30 के अन्तर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए जारी किए गए हैं।


जिला दण्डाधिकारी ने 13 जुलाई से 19 जुलाई 2020 तक प्रातः, सांय तथा रात्रि समय की तीन शिफ्टों के लिए जिला के परवाणू नाका, टीटीआर नाका पर स्वास्थ्य कर्मियों की तैनाती की है।
13 जुलाई से 19 जुलाई 2020 तक परवाणू नाके पर प्रातःकालीन डयूटी के लिए सोलन होम्योपेथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के डाॅ. प्रदीप शर्मा एवं मांग खनलियां, सांयकालीन डयूटी के लिए शुभम दीक्षित एवं पुनियो नाबिंग तथा रात्रि डयूटी के लिए महर्षि मार्कण्डेश्वर चिकित्सा महाविद्यालय कुम्हारहट्टी के प्रदीप और विक्रम उपस्थित रहेंगे। 


इसी अवधि में जिला के टीटीआर नाके पर प्रातःकालीन डयूटी के लिए सोलन होम्योपेथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के अमित कौशल एवं शवेता भास्कर, सांयकालीन डयूटी के लिए एम.एन. डीएवी दन्त महाविद्यालय के भीम सिंह एवं मल्हा सिंह तथा रात्रि समय में एम.एन. डीएवी दन्त महाविद्यालय के दीप चन्द और पुमेश मेहता उपस्थित रहेंगे।