सोशल मीडिया पर हुई थी मुलाकात, लव मैरिज के 3 महीने बाद पत्नी ने किया बड़ा कांड, हैरान रह गया पति

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के लसूड़िया इलाके से बेहद रोचक मामला सामने आया है. यहां दाल व्यापारी सिंघानिया ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. सिंघानिया की शिकायत के बाद पुलिस ने उनकी पत्नी के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दोनों ने लगभग तीन महीने पहले ही प्रेम विवाह किया था. ऑनलाइन साइट्स पर दोनों का सम्पर्क हुआ था. फिर दोनों में प्यार हुआ और फिर शादी कर ली. शादी के बाद दोनों विदेश टूर पर भी गए थे. विदेश में रहने के दौरान दोनों के बीच कुछ विवाद होने की जानकारी भी है. हाल ही में उनकी पत्नी रूचि बिना किसी को कुछ बताये घर से गायब है. हैरानी तो तब हुई जब घर से लाखों रुपए के आभूषण भी गायब मिले. व्यापारी समेत पुलिस खुद इस मामले की जांच क रही है.

शहर के बेहद पॉश इलाके में शुमार शान्ति निकेतन में रहने वाले नितेश सिंघानिया का कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश की रहने वाली रूचि से ऑनलाइन सम्पर्क हुआ था. दोनों पहले से शादीशुदा थे, लेकिन रिश्तों में अनबन के कारण दोनों ने अपने पार्टनर से तलाक ले लिया था. ऑनलाइन हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. लगभग दो महीने पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद दोनों हंसी ख़ुशी रह रहे थे. कुछ समय बाद दोनों यूरोप टूर पर गए थे. यूरोप टूर के दौरान दोनों के बीच मामूली विवाद हो गया था. हालांकि व्यापारी इस विवाद को खत्म हुआ मानकर चल रहा था.

इंदौर आने के कुछ दिनों बाद अचानक रुचि गायब हो गई. व्यापारी को जब भनक लगी तो उसने लगातार सम्पर्क करने का प्रयास किया, लेकिन महिला की तरफ से कोई जबाब नहीं आया  और आखिरी में उसने फोन उठाना भी बंद कर दिया. व्यापारी सिंघानिया ने जब घर के जेवर तलाशे तो वह भी घर से गायब मिले. इसके बाद व्यापारी के होश उड़ गए. इन आभूषणों की अनुमानित कीमत पचास लाख रुपये है. इसके बाद नितेश ने लसूड़िया थाना पुलिस को शिकायत की. पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच करने का दावा कर रही है.

 ये भी पढ़ें:   जेल में कथावाचक बने मिर्ची बाबा, कैदियों को समझा रहे भागवत कथा का सार, सुनाई खुद के बाबा बनने की कहानी
जांच अधिकारी सोलंकी के मुताबिक़ थाने पर उपस्थित होकर व्यापारी सिंघानिया ने शिकायत की थी. उस आधार पर चोरी का केस दर्ज कर जांच की जा रही है. फरियादी ने अपनी ही पत्नी पर शंका जाहिर की है. प्रकरण में जांच के तथ्य खंगाले जा रहे है.