स्वतंत्रता दिवस पर ‘Liger’ का नया पोस्टर रिलीज, तिरंगा ओढ़े शर्टलैस दिखे विजय देवरकोंडा

आज देश और दुनियाभर में रह रहे भारतीय लोग पूरे जोऱ-शोर से स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहे हैं. राष्ट्रीय पर्व को हर कोई अपने-अपने तरीके से मनाता है. चूंकि ये देश के हर एक नागरिक के लिए बेहद खास है और सभी के लिए उल्लास से भरा दिन है. आजादी के इस पावन अवसर पर फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं. इसी बीच तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger Movie) का नया पोस्टर रिलीज हुआ है जो बहुत ही खास है. फिल्म की टीम ने 15 अगस्त पर लीड हीरो का नया लुक जारी कर सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

सामने आया ‘Liger’ का नया पोस्टर

हाल ही में ‘लाइगर’ की प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक नया पोस्टर रिवील किया है जिसमें विजय देवरकोंडा मस्कुलर बॉडी के साथ शर्टलैस लुक में नजर आ रहे हैं. फोटो में वे एक एथलीट की तरह तिरंगा ओढ़े देखे जा सकते हैं, चूंकि फिल्म में वे एक बॉक्सर की भूमिका में दिखते हैं. इस नए पोस्टर को रिलीज करते हुए चार्मी ने लिखा, ‘याद रखो, हम सभी भारतीय हैं और हम फाइटर्स या कहें सेनानी भी हैं…सभी को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. #LIGER वर्ल्डवाइड रिलीज़ के 10 दिन और..’

10 दिन बाद सिनेमाघरों में धूम मचाने को तैयार विजय देवरकोंडा

‘लाइगर’ के जरिए विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यु कर रहे हैं और यह एक पैन इंडिया फिल्म है जो 25 अगस्त 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो रही है. फिल्म में अनन्या पांडे लीड एक्ट्रेस हैं जो पहली बार साउथ के हीरो के साथ काम कर रही हैं. इसमें अमेरिका के पूर्व प्रोफेशनल बॉक्सर माइक टायसन (Mike Tyson) भी अहम रोल निभाएंगे. ‘लाइगर’ ने सेंसर बोर्ड की फॉर्मेलिटी को पूरा कर लिया है और इस को UA सर्टिफिकेट दिया गया है. बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सराहा है और वहीं इसके ट्रेलर को भी लोग खूब पसंद कर रहे है. फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 20 मिनट है और इसमें एक्शन सीन्स की भरमार है. साथ ही फिल्म के गानों और देवरकोंडा के डांस मूव्स भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे. इस फिल्म का खासकर ‘आफत’ लोगों को कुछ ज्यादा ही रास आ रहा है.