सड़क से नीचे लुढ़का ट्राला, एक की मौत, दो घायल

बंजार : उपमंडल बंजार के बलागाड पंचायत के गधियार के समीप ट्राले में लोड कर एक एलएनटी सहित सड़क से नीचे लगभग 200 फीट खाई में लुढ़का, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात ट्राला बंजार से भरठीधार से गाडागुशैनी की ओर एलएनटी लोड कर जा रहा था, जैसे ही गधियार के पास कैंची नामक स्थान पर सड़क के किनारे चालक द्वारा अपने वाहन को निकालने की कोशिश की, लेकिन ढंगा धसने के कारण ट्राला सड़क से नीचे की ओर लुढ़क गया।

इस हादसे में एलएनटी के ऑपरेटर महेश कुमार उम्र 35 साल पुत्र मेघ सिंह निवासी शिववादार पंडोह जिला मंडी की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि ट्राले के चालक रोहित 26 वर्ष पुत्र अनिल शर्मा निवासी रंधाडा तहसील जिला मंडी व अंशुल 21 पुत्र दिलेर सिंह गांव जनेड़ तहसील बल्ह जिला मंडी घायल हुए हैं,

जिन्हें गंभीर हालत के चलते आगामी उपचार के लिए नेरचौक रैफर कर दिया गया है। इस हादसे का पता इस समय लगा जब एक जीप चालक सुंदर सिंह सब्जी मंडी से वापिस लौट रहा था।

घटनास्थल पर ट्राले को पलटा देख कर वह घबरा गया और उसने ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया, जिसके बाद 108 सहित पुलिस को भी हादसे के बारे में अवगत करवाया। पुलिस और एम्बुलेंस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों घायलों को बंजार अस्पताल लाया गया, जहां पर एलएनटी के चालक महेश कुमार को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं, बंजार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं पुलिस ने इस सदर्भ में 279, 337, 304 ए आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।