हाईकोर्ट के रीडर को कार से रौंदने वाली महिला अधिकारी गिरफ्तार

शिमला पुलिस ने हाईकोर्ट के कर्मचारी को कार से रौंदने के मामले में महिला अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार महिला की पहचान सीमा शर्मा के रूप में हुई है। वह ग्रामीण विकास विभाग शिमला में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात है। घटना के समय महिला कार में अकेली ही थी।

बता दें कि हादसे में हाईकोर्ट के कर्मचारी की मौत हो गई थी। हरिराम को इसी साल अक्तूबर में रिटायर होना था। हालांकि हादसे में आरोपी महिला चालक भी चोटिल हुई है। आरोपी महिला अधिकारी को फिलहाल जमानत पर छोड़ दिया गया है। पुलिस हादसे के कारणों की पड़ताल कर रही है।

यह घटना मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब हुई, जब हाईकोर्ट में रीडर के पद पर तैनात हरी राम खांगटा (57) निवासी रोहड़ू यूएस क्लब से हाईकोर्ट की तरफ जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही कार (HP 22डD-1010) ने मोड़ पर हरि राम को टक्कर मार दी। इससे वह 20 फुट हवा में उछल कर सड़क पर गिरा और इलाज के दौरान आइजीएमसी में उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार को कब्जे में ले लिया था। इस घटना में कार पलटने से बच गई थी। हादसे वाली कार सीमा शर्मा के नाम पर पंजीकृत है।

शिमला के एसपी संजीव गांधी ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और नियमानुसार उन्हें जमानत मिली है। उन्होंने कहा कि हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 279, 304ए में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।