हिमाचल: सनवारा टोल पर जमकर हुआ हंगामा, तलवार से किया कर्मियों पर वार

रात एक बजे किसी बात को लेकर टोल प्लाजा और एक ट्रक ड्राइवर के बीच कहासुनी हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई और हंगामा हो गया।

टोल प्लाजा में खड़े वाहन।

कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर सनवारा टोल प्लाजा में फिर एक बार जमकर हंगामा हुआ है। बीती रात झड़प में ट्रक चालकों ने तलवार से कर्मियों पर वार किया। वहीं टोल प्लाजा पर बने बूथों में तोड़फोड़ भी की है। इसे लेकर पुलिस में भी मामला दर्ज हुआ है। रात भर वाहन चालकों को इस कारण परेशानी हुई।

जानकारी के अनुसार सनवारा टोल प्लाजा पर ट्रक ड्राइवरों और टोल प्लाजा कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हुई। रात एक बजे किसी बात को लेकर टोल प्लाजा और एक ट्रक ड्राइवर के बीच कहासुनी हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई और हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि पहले टोल प्लाजा कर्मचारियों ने एक ड्राइवर को पीट दिया।

इसके बाद मौके पर अन्य ड्राइवरों ने टोल प्लाजा में सामान तोड़ डाला। इससे रात को टोल प्लाजा में टैक्स वसूलने का काम ठप पड़ गया। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले मामले को शांत किया और ट्रैफिक बहाल हुआ। वहीं टोल कर्मियों के खिलाफ नारेबाजी भी हुई।