गौरी खान और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंटरनेट और बाहर की दुनिया में भी बहुत फेमस हैं। सुहाना की कोई भी नई फोटो सनसनी की तरह फैल जाती है। सुहाना खान की एक हालिया तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वो समंदर किनारे बिकिनी पहने बैठी हुई हैं।

suhana khan bikini photo
सुहाना खान बिकिनी फोटो
गौरी खान और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पहले से ही सोशल मीडिया पर सेंसेशन हैं। वह आए दिन अपनी दिलकश तस्वीरों से फैंस का दिल चुराती रहती हैं। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग भी है और उनके नाम पर कई फैन पेज हैं। सुहाना की कई तस्वीरें इंटरनेट पर आए दिन वायरल होती हैं, जिनमें वो हुस्नपरी लगती हैं। वैसे भी सुहाना के अच्छे फिगर और टोन्ड बॉडी की तारीफ अक्सर ही होती रहती है। शाहरुख खान की बेटी ने इतनी कम उम्र में और बिना अब तक फिल्मों में आए, जो फैनबेस बनाया है, वो काबिले तारीफ है। खैर, सुहाना ने एक बार फिर अपनी हॉट बिकिनी तस्वीर से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

ट्विटर पर Suhana Khan के एक फैन पेज ने उनकी एक हालिया तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सफेद बिकिनी में नजर आ रही हैं। वह अपने बालों को बन में बांधकर एक शानदार पोज देती हुई नजर आईं। सुहाना असीम समंदर को निहारते हुए अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। ऐसा लगता है जैसे तस्वीर उनके वेकेशन के वक्त ली गई थी, वो भी समंदर किनारे।

सुहाना की इस फोटो पर दिल हारे फैंस

सुहाना के फैंस उनकी खूबसूरती और फिटनेस की तारीफ किए बिना नहीं रह सके। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘उम्मीद है कि आप जल्द ही किसी YRF या धर्मा फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आएंगी।’ इस बीच सुहाना अमेरिकी कॉमिक सीरीज पर आधारित ज़ोया अख्तर की ‘द आर्चीज़’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही हैं।

शाहरुख ने बेटी के लिए लिखा प्यारा नोट

हाल ही में, सुहाना को एक ब्यूटी ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया था। लॉन्च के मौके पर वह लाल रंग का पैंट-सूट पहने नजर आईं। उनके पिता शाहरुख ने इवेंट में अपनी बेटी के बोलने का एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था, ‘बधाई हो बेटा। अच्छी तरह से तैयार होकर अच्छे से स्पीच बोला और अगर मैं कुछ श्रेय ले सकता हूं तो मैंने आपको अच्छी तरह से पाला है। लव यू माय लिल लेडी इन रेड।’